डिजिटल मार्केटिंग फेस्ट 2022 फेज 2 में, HiDM (हिसार इंस्टीट्यूट ऑफ डिजिटल मार्केटिंग) ने 10 अक्टूबर 2022 को Fiverr पर एक फ्रीलांसर के रूप में कैसे काम करें पर पहला सेमिनार आयोजित किया।

Fiverr पर एक फ्रीलांसर के रूप में कैसे काम करें, इस पर सेमिनार की मेजबानी HiDM के छात्र कृष वाधवा ने Er मनमोहन सिंगला (निदेशक HiDM) की देखरेख में की। सेमिनार की मुख्य विशेषताएं थीं फ्रीलांसिंग ओवरव्यू, Fiverr प्लेटफॉर्म, Fiverr पर कैसे रजिस्टर करें, एक फ्रीलांसर को क्या करना चाहिए और क्या नहीं, और सफल फ्रीलांसर के लिए टिप्स।

प्रस्तुतकर्ता ने सभी प्रमुख फ्रीलांसिंग प्लेटफॉर्म को कवर किया। Fiverr वह विषय था जिस पर विस्तार से चर्चा की गई। प्रस्तुतकर्ता ने फ्रीलांसिंग में क्या करें और क्या न करें को परिभाषित किया। सेमिनार में, उन्होंने सिखाया कि कैसे एक फ्रीलांसर Fiverr पर प्रोफाइल बना सकता है, फ्रीलांसिंग प्लेटफॉर्म पर मजबूत प्रोफाइल कैसे बना सकता है। अंत में, अंत में कृष ने सभी महत्वपूर्ण बिंदुओं को शामिल किया और फ्रीलांसिंग से संबंधित प्रश्न भी पूछे |

हर साल, HiDM छात्रों को डिजिटल मार्केटिंग प्रशिक्षण के साथ-साथ उन्हें पेशेवर प्रदर्शन देने के लिए डिजिटल मार्केटिंग सेमिनार फेस्ट का आयोजन करता है। HiDM छात्रों, पेशेवरों, गृहिणियों आदि के लिए 4 महीने का डिजिटल मार्केटिंग कोर्स प्रदान करता है। कोर्स के साथ, HiDM प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में 2 महीने की इंटर्नशिप भी प्रदान करता है। HiDM द्वारा प्रदान किया गया पाठ्यक्रम हिसार और आसपास के क्षेत्रों में सबसे अच्छा डिजिटल मार्केटिंग कोर्स है क्योंकि इसके प्रशिक्षक मनमोहन सिंगला एक Microsoft प्रमाणित SEO विशेषज्ञ और हार्वर्ड प्रमाणित व्यवसाय प्रबंधन पेशेवर हैं।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version