HiDM- हिसार इंस्टीट्यूट ऑफ डिजिटल मार्केटिंग ने 27 जुलाई से 26 अगस्त, 2022 तक 4 सप्ताह के डिजिटल मार्केटिंग सेमिनार फेस्ट 2022 का आयोजन किया है। फ्रीलांस डिजिटल मार्केटर के रूप में काम करने के तरीके पर तीसरा सेमिनार 8 अगस्त को आयोजित किया जाएगा।

फ्रीलांस डिजिटल मार्केटर के रूप में कैसे काम किया जाए, इस पर सेमिनार इशिका शर्मा जो एक HiDM छात्रा है द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा, , जो अपने गुरु मनमोहन सिंगला के मार्गदर्शन में इसे प्रस्तुत करेगी।

फ्रीलांस डिजिटल मार्केटर के रूप में कैसे काम करें

फ्रीलांस डिजिटल मार्केटर के रूप में कैसे काम किया जाए, इस पर सेमिनार में फ्रीलांसिंग का परिचय, फ्रीलांस अकाउंट कैसे सेटअप करें, फ्रीलांसिंग के लिए रजिस्टर करने के लिए प्लेटफॉर्म, फ्रीलांस डिजिटल मार्केटर के रूप में कैसे काम करें, आदि पर प्रकाश डाला जाएगा।

हर साल, HiDM छात्रों के लिए एक डिजिटल मार्केटिंग सेमिनार फेस्ट का आयोजन करता है ताकि उन्हें डिजिटल मार्केटिंग प्रशिक्षण के साथ-साथ पेशेवर प्रदर्शन भी मिल सके। HiDM छात्रों, पेशेवरों, गृहिणियों आदि के लिए 4 महीने का डिजिटल मार्केटिंग कोर्स प्रदान करता है। कोर्स के साथ, HiDM एक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में 2 महीने की इंटर्नशिप भी प्रदान करता है। HiDM द्वारा प्रदान किया गया पाठ्यक्रम हिसार और आसपास के क्षेत्रों में सबसे अच्छा डिजिटल मार्केटिंग कोर्स है क्योंकि इसके प्रशिक्षक एर मनमोहन सिंगला एक पूर्व-MSP और हार्वर्ड प्रमाणित व्यवसाय प्रबंधन पेशेवर हैं।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version