HiDM- हिसार इंस्टीट्यूट ऑफ डिजिटल मार्केटिंग 27 जुलाई से 26 अगस्त, 2022 तक 4 सप्ताह के डिजिटल मार्केटिंग सेमिनार फेस्ट 2022 का आयोजन कर रहा है। ग्राफिक डिजाइनिंग अवलोकन पर पहला सेमिनार 27 जुलाई को आयोजित हुआ| दूसरा सेमिनार डिजिटल मार्केटिंग के माध्यम से किसी भी व्यवसाय को कैसे बढ़ावा दिया जाए 2 अगस्त को होगा।

सेमिनार फेस्ट 2022 का दूसरा सेमिनार डिजिटल मार्केटिंग के माध्यम से किसी भी व्यवसाय को कैसे बढ़ावा दिया जाए, इस पर होगा। सुश्री पूजा सिंह अपने गुरु मनमोहन सिंगला, भारत के सर्वश्रेष्ठ डिजिटल मार्केटिंग पेशेवरों में से एक हैं, HiDM में निदेशक और प्रशिक्षक भी हैं, के मार्गदर्शन में सेमिनार प्रस्तुत करेंगी।

डिजिटल मार्केटिंग के माध्यम से किसी भी व्यवसाय को कैसे बढ़ावा दिया जाए सेमिनार

डिजिटल मार्केटिंग के माध्यम से किसी व्यवसाय को कैसे बढ़ावा दिया जाए  पर सेमिनार 2 अगस्त को आयोजित होगा । सेमिनार का मुख्य आकर्षण विभिन्न व्यवसायों, व्यवसाय मॉडल, डिजिटल मार्केटिंग अवलोकन, वर्तमान युग में डिजिटल मार्केटिंग की आवश्यकता, डिजिटल मार्केटिंग और पारंपरिक और डिजिटल मार्केटिंग के बीच अंतर, कोई भी व्यवसाय डिजिटल मार्केटिंग  के माध्यम से कैसे प्रचारित किया जा सकता है को समझना है ।

हर साल, HiDM छात्रों के लिए एक डिजिटल मार्केटिंग सेमिनार फेस्ट का आयोजन करता है ताकि उन्हें डिजिटल मार्केटिंग प्रशिक्षण के साथ-साथ पेशेवर प्रदर्शन भी मिल सके। HiDM छात्रों, पेशेवरों, गृहिणियों आदि के लिए 4 महीने का डिजिटल मार्केटिंग कोर्स प्रदान करता है। कोर्स के साथ, HiDM एक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में 2 महीने की इंटर्नशिप भी प्रदान करता है। HiDM द्वारा प्रदान किया गया पाठ्यक्रम हिसार और आसपास के क्षेत्रों में सबसे अच्छा डिजिटल मार्केटिंग कोर्स है क्योंकि इसके प्रशिक्षक एर मनमोहन सिंगला एक Microsoft प्रमाणित SEO विशेषज्ञ और हार्वर्ड प्रमाणित व्यवसाय प्रबंधन पेशेवर हैं।

हिसार इंस्टीट्यूट ऑफ डिजिटल मार्केटिंग
Share.
Leave A Reply

Exit mobile version