कंगना रनौत की धाकड़ मूवी का ट्रेलर अब रिलीज़ हो चूका है , और अभिनेत्री अपने एक्शन अवतार में एक अविस्मरणीय छाप छोड़ती है।
यहां देखें ट्रेलर

धाकड़ ट्रेलर में, कंगना रनौत एजेंट अग्नि के रूप में किक-एक्शन और हाई-ऑक्टेन स्टंट करती दिख रही हैं। उनके साथ अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता अहम भूमिका में हैं। फिल्म में अर्जुन रुद्रवीर का किरदार निभा रहे हैं।

कल अर्जुन रामपाल ने घोषणा की कि धाकड़ का ट्रेलर कल रिलीज होगा। उन्होंने कैप्शन दिया, “एक कहर बन रहा है क्योंकि ऐसा तब होता है जब एक बवंडर ज्वालामुखी से मिलता है। यह आमना-सामना होने वाला है भयंकर! आप किसका पक्ष चुनेंगे? ट्रेलर कल आउट। कैच एजेंट अग्नि और रुद्रवीर 20 मई 2022 को सिनेमाघरों में

धाकड़ ट्रेलर में, एजेंट अग्नि के रूप में कंगना को अर्जुन रामपाल उर्फ ​​रुद्रवीर द्वारा चलाए जा रहे एशिया के सबसे बड़े मानव तस्करी रैकेट के बारे में जानकारी मिलती है। दिव्या दत्ता वेश्यालय के मालिक की भूमिका निभा रही हैं और उनकी झलक आपको विस्मित कर देती है।

पावर पैक्ड एक्शन दृश्यों के साथ धाकड़ ट्रेलर दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ता है और उनके उत्साह को अगले स्तर तक बढ़ाता है। धाकड़ रजनीश घई द्वारा निर्देशित है और सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट, सोहेल मकलाई प्रोडक्शंस और एसाइलम फिल्मों के बैनर तले दीपक मुकुट और सोहेल मक्लई द्वारा निर्मित है। धाकड़ 20 मई 2022 को रिलीज होने वाली है।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version