कान्स फिल्म महोत्सव दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित फिल्म समारोहों में से एक है। कान फिल्म समारोह फिल्म उद्योग में शीर्ष प्रतिभाओं को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान दिलाने के अवसर प्रदान करते हैं। प्रतिष्ठित कान्स फिल्म महोत्सव का 75वां संस्करण इस साल 17 मई से शुरू होगा। और, आश्चर्य की बात यह है कि बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा दीपिका पादुकोण इस साल ज्यूरी पैनल में काम करेंगी।

कान्स फिल्म फेस्टिवल द्वारा मंगलवार को 2022 पाल्मे डी’ओर पुरस्कारों के लिए ज्यूरी अध्यक्ष और ज्यूरी के अन्य सदस्यों की घोषणा की गई और दीपिका पादुकोण पैनल की सदस्य हैं।

दीपिका पादुकोन के अलावा, ज्यूरी के अन्य सदस्यों में रेबेका हॉल, स्वीडन से नूमी रैपेस, इटली से फिल्म निर्माता जैस्मीन ट्रिनका, ईरानी निर्देशक असगर फरहादी, फ्रांस से लाडज ली, संयुक्त राज्य अमेरिका के जेफ निकोल्स और नॉर्वे के जोआचिम ट्रायर शामिल हैं। फ्रांसीसी अभिनेता विंसेंट लिंडन कान्स फिल्म महोत्सव 2022 की ज्यूरी की अध्यक्षता करेंगे और यह महोत्सव 17-28 मई तक चलेगा।

दीपिका एक भारतीय अभिनेत्री हैं जो एक निर्माता, परोपकारी और उद्यमी भी हैं। उन्होंने विन डीजल के साथ हॉलीवुड प्रोडक्शन, XXX: रिटर्न ऑफ जेंडर केज में अभिनय किया है। एक निर्माता के रूप में, उन्होंने अपने का प्रोडक्शंस के तहत छपाक और ’83 का निर्माण किया है। उनकी परोपकारी गतिविधियों को लाइव लव लाफ फाउंडेशन के माध्यम से देखा जा सकता है, जो मानसिक स्वास्थ्य के बारे में जागरूकता बढ़ाता है।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version