अपकमिंग कॉमेडी मूवी  ‘कैरी ऑन जट्टा 3’ का टीज़र  गुरुवार को रिलीज हो गया है। यह पंजाबी गायक और अभिनेता गिप्पी ग्रेवाल की फिल्म है। उन्होंने अपने ट्विटर पर कैप्शन के साथ फिल्म का टीज़र भी जारी किया, ‘Its the beginning of unstoppable laughs with CARRY ON JATTA 3 Teaser ‘. यह फिल्म 29 जून, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी |

टीज़र में गिप्पी ग्रेवाल अपने को-स्टार्स के साथ “कैरी ऑन जट्टा जी” गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं | फिल्म कैरी ऑन जट्टा 3 में गिप्पी ग्रेवाल और बिन्नू ढिल्लों प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं।

कैरी ऑन जट्टा 3 कैरी ऑन जट्टा का तीसरा सीक्वल है। फिल्म के पहले पार्ट में गिप्पी के साथ एक्ट्रेस माही गिल मुख्य भूमिका में थीं | फिल्म का पहला भाग पंजाब के जालंधर में शूट किया गया था। कैरी ऑन के पहले भाग में जैज़ (गिप्पी ग्रेवाल) को एक दोस्त की शादी में माही से प्यार हो जाता है। माही अपने दोस्तों से कहती है कि वह किसी ऐसे व्यक्ति से शादी करने जा रही है जिसका उसके जैसा परिवार नहीं है। इसलिए उसे प्रभावित करने के लिए जैज अपने दोस्त हनी (गुरप्रीत घुग्गी) की मदद से एक अनाथ की तरह काम करता है।

फिल्म के दूसरे पार्ट में गिप्पी के साथ एक्ट्रेस सोनम बाजवा लीड रोल में थीं।

कैरी ऑन जट्टा का पहला और दूसरा पार्ट हिट रहा था। अब फैंस 29 जून, 2023 को कैरी ऑन जट्टा 3 देखने का इंतजार कर रहे हैं।

फिल्म के डायरेक्टर समीप कांग हैं और इसे हम्बल मोशन पिक्चर्स ने प्रोड्यूस किया है।

लिखित  –  डायलॉग्स: नरेश कथूरिया

पटकथा  –  वैभव सुमन, श्रेया श्रीवास्तव

स्टेरिंग – गिप्पी ग्रेवाल, सोनम बाजवा, गुरप्रीत, घुग्गी, बिन्नू ढिल्लों अभिनीत

छायांकन –  मनीष भट्ट

संचालन –  रवि देहरु

संगीत – जानी

देश – भारत

भाषा –  पंजाबी

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version