Canon ने कंटेंट क्रिएटर्स और व्लॉगर्स की जरूरतों को पूरा करने के लिए वीडियो क्षमताओं पर प्राथमिक फोकस के साथ भारत में अपना नवीनतम कैमरा, Canon PowerShot V10 लॉन्च किया है।

भारत में Canon PowerShot V10 की कीमत और उपलब्धता

Canon PowerShot V10 कैमरा ब्लैक और सिल्वर रंग में उपलब्ध है और इसकी कीमत रु 39,995 है| डिवाइस की बिक्री जून से शुरू होगी।

Canon PowerShot V10 स्पेसिफिकेशन्स

Canon PowerShot V10 में DIGIC X इमेज प्रोसेसर है और इसके साथ 1-इंच CMOS 13.1-मेगापिक्सल सेंसर है। इसमें फेस ट्रैकिंग फीचर और एक निर्दिष्ट फ्रेम ऑटो-फोकस भी है। कैमरा 19 मिमी लेंस के साथ आता है। कैमरे को पावर देने के लिए एक रिचार्जेबल लिथियम-आयन बैटरी और एक USB पॉवर अडैप्टर PD-E1 का उपयोग किया जाता है।

कैमरा एक रिट्रेक्टेबल और टिल्टेबल स्टैंड के साथ आता है। कैमरे में एक अंतर्निर्मित माइक्रोफ़ोन भी शामिल है जो शोर को कम करता है और क्लियर ध्वनि रिकॉर्ड करता है, जो एएसएमआर वीडियो बनाने के लिए उपयोगी है। कैमरा उन्नत सुविधाएँ प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जैसे कि 1-इंच CMOS सेंसर, 4K वीडियो रिकॉर्ड करने की क्षमता, और एक कॉम्पैक्ट और एर्गोनोमिक फॉर्म फैक्टर में एक टिल्टेबल डिस्प्ले (3840 x 2160 पिक्सल)।

PowerShot V10 में एक उच्च-गुणवत्ता वाला माइक्रोफ़ोन है जिसमें एक अंतर्निहित स्टैंड है, और पेशेवर दिखने वाली पृष्ठभूमि के साथ शेक-मुक्त 4K UHD फिल्में रिकॉर्ड करता है। कैमरा कैनन कैमरा कनेक्ट ऐप के साथ पूरी तरह से संगत है, इसलिए आप आसानी से वाई-फाई पर अपने वीडियो को स्मार्टफोन या टैबलेट में ट्रांसफर कर सकते हैं।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version