भेड़िया ट्रेलर: वरुण धवन की अपकमिंग फिल्म भेड़िया का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह एक डरावने भेड़िये की कहानी है। ट्रेलर में वरुण के सफर को दिखाया गया है कि एक भेड़िये के काटने के बाद वह भेड़िये की तरह कैसे व्यवहार करता है?

भेड़िया ट्रेलर की शुरुआत वरुण धवन के कमरे में सोने से होती है। वरुण सपना देख रहा था कि एक भेड़िया उसे मारने के लिए आता है और वह मदद के लिए चिल्ला रहा है। वह खुद को भेड़िये से बचाना चाहता है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि भेड़िया वरुण को खा जाता है। भेड़िये के काटे जाने के बाद वरुण के दोस्त उसकी हरकतों को देखकर हैरान रह जाते हैं ।

ट्रेलर में, वरुण उर्फ ​​भास्कर कृति सनोन (सह-कलाकार) को एक पौराणिक भेड़िया के काटने के बाद अपने शरीर में होने वाले परिवर्तनों के बारे में बताता है। क्लिप में, वरुण हर रात एक भेड़िये की तरह व्यवहार करता है, वह एक भेड़िये की तरह खाता है, और उसे मरे हुए जानवरों की गंध भी पसंद है जो उसके लिए खुशबू में बदल जाती है। वरुण धवन अपने दोस्तों पर भड़क जाते हैं जब उनके अंदर का भेड़िया जाग जाता है। वह अपने नाखूनों की तुलना किसी नुकीली चीज से करता है और अपने दांतों की तुलना ड्रैकुला से करता है। उसने अपने दोस्तों को समझाया कि रात में उसे एक पूंछ भी लगी मिलती है और सभी कुत्ते उसे चाचा कहते हैं। ट्रेलर के आखिर में वरुण भेड़िये के रूप में अपने दोस्तों पर हमला करते नजर आ रहे हैं.

भेड़िया ट्रेलर

फिल्म में वरुण और कृति मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म 2डी और 3डी में 25 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। भेड़िया फिल्म दिनेश विजन द्वारा निर्मित है।

वरुण धवन ने भेड़िया ट्रेलर को हिंदी, तमिल और तेलुगु संस्करण में कैप्शन के साथ जारी किया, “इस कहानी का नाम है # भेड़िया!🐺🔥 पेश है भारत की पहली क्रिएचर-कॉमेडी, भेड़िया का आधिकारिक ट्रेलर!

2डी और 3डी में 25 नवंबर को सिनेमाघरों में।

# भेड़िया ट्रेलर

 हिंदी ट्रेलर: https://bit.ly/BhediyaOfficialTrailer

तमिल ट्रेलर: https://bit.ly/BhediyaTamilTrailer

तेलुगु ट्रेलर: https://bit.ly/BhediyaTeluguTrailer

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version