भारत जैसे देश में गहने पहनना शुभ, प्रतिष्ठित और ट्रेंडी माना जाता है। पुरुष और महिला दोनों ही अंगूठियां, चेन, ब्रेसलेट, झुमके, पेंडेंट आदि जैसे गहने पहनते हैं। बेहतरीन डिजाइन और बेहतरीन गहने खरीदने के लिए, आपको हिसार में सबसे अच्छी ज्वेलरी की दुकानों के बारे में पता होना चाहिए। तो यहाँ हिसार में सर्वश्रेष्ठ ज्वैलर्स की सूची है

1. जैन ज्वैलर्स

जैन ज्वैलर्स- हिसार में सर्वश्रेष्ठ ज्वैलर्स

जैन ज्वैलर्स हिसार में एक प्रसिद्ध और शीर्ष ज्वैलर्स है। वे सोने, चांदी, हीरे और प्लेटिनम के उत्तम आभूषण संग्रह में विशिष्ट हैं। जैन ज्वैलर्स सुंदर, अनूठी, अच्छी तरह से तैयार की गई उत्कृष्ट कृतियों को डिजाइन करने और बनाने में विश्वास करते हैं।

पता: SCO-84, P.L.A. बाजार, हिसारी

2. नेहा ज्वैलर्स

नेहा ज्वैलर्स- हिसार में शीर्ष आभूषण

नेहा ज्वैलर्स हिसार में ज्वैलर्स के बीच एक प्रामाणिक, सर्वोच्च और विश्वसनीय नाम है। उनके पास शादी के गहने, हल्के वजन, कामकाजी महिलाओं के गहने और डिजाइनर गहने जैसे हर तरह के गहने हैं। हिसार के नेहा ज्वैलर्स न केवल सुंदर, अच्छी तरह से तैयार किए गए गहनों का वादा करते हैं बल्कि उपभोक्ताओं के बेहतरीन अनुभवों के लिए व्यक्तिगत देखभाल भी प्रदान करते हैं। वे डायमंड, पर्ल, पोल्की, गोल्ड, सिल्वर और कुंदन में आकर्षक ज्वेलरी डिज़ाइन प्रदान करते हैं।

पता: एससीएफ-102, राजगुरु मार्केट रोड, हिसार

3. तनिष्क आभूषण

तनिष्क आभूषण- हिसार में सर्वश्रेष्ठ ज्वैलर्स

तनिष्क ज्वेलरी इंडस्ट्री के सबसे अच्छे ब्रांडों में से एक है। हिसार में तनिष्क जौहरी एक संपूर्ण स्टोर है जहां हर तरह के गहने, चाहे वह पुरुषों के लिए हो या महिलाओं के लिए उपलब्ध है। वे उत्कृष्ट, अभिनव और पूरक गहने डिजाइन प्रदान करते हैं जो महिला की सुंदरता को निहार सकते हैं। यह ब्रांड गोल्ड, डायमंड और प्लेटिनम के तहत विभिन्न ज्वैलरी कलेक्शन पेश करता है।

पता: बिल्डिंग नंबर 2, ग्राउंड फ्लोर कृष्णा नगर, मार्केट, दिल्ली रोड, ऑप। पीएलए, हिसार

4. पीसी ज्वैलर्स

पीसी ज्वैलर्स

हिसार में पीसी ज्वैलर्स अपने उत्कृष्ट डिजाइन और व्यापक संग्रह के लिए जाना जाता है। यह सोने, हीरे और अन्य कीमती पत्थर के गहनों का कारोबार करता है और हाल के वर्षों में इसने अपनी प्रसिद्धि अर्जित की है। वे शानदार योजनाएं, प्रमाणित गहने, आसान विनिमय और बीआईएस हॉलमार्क वाले गहने प्रदान करते हैं।

पता: 135,136, C.U.E.-1, रेड स्क्वायर मार्केट, हिसार

5. सरस्वती ज्वैलर्स

सरस्वती ज्वैलर्स-हिसार में सर्वश्रेष्ठ ज्वैलर्स

सरस्वती ज्वैलर्स हिसार में ज्वैलर्स के बीच एक प्रसिद्ध नाम है। यह स्टोर सभी पीढ़ियों के लिए सोने, हीरे, चांदी और पोल्की डिजाइनों की विस्तृत श्रृंखला के साथ एक शानदार खरीदारी अनुभव प्रदान करता है। हिसार में सरस्वती ज्वैलर्स के पास लुभावने डिजाइन हैं, और उनकी सेवा भी उतनी ही आश्वस्त करती है।

पता: 87, राजगुरु मार्केट, हिसार

6. अम्बा ज्वैलर्स

अम्बा ज्वैलर्स-हिसार में ज्वैलर्स

अंबा ज्वैलर्स पिछले 25 वर्षों से हिसार के ज्वैलर्स बाजार में सेवा दे रही है। वे विश्वास और पवित्रता की विरासत को बढ़ा रहे हैं और बनाए रख रहे हैं। हिसार में अंबा ज्वैलर्स शानदार माहौल के साथ सोने और हीरे के गहनों का एक अविश्वसनीय चयन प्रदान करते हैं। वे ग्राहक अनुभव को सुखद और पारदर्शी बनाते हैं।

पता: ओपी। पीएलए पेट्रोल पंप, हिसार

7. अलंकार ज्वैलर्स

अलंकार ज्वैलर्स -हिसार में सर्वश्रेष्ठ ज्वैलर्स

अलंकार जौहरी हिसार के शीर्ष ज्वैलर्स में से एक है। वे सोने, हीरे, प्लेटिनम और चांदी में उच्च गुणवत्ता वाले गहने डिजाइन देने पर केंद्रित हैं। अलंकार ज्वैलर्स द्वारा डिजाइन किए गए गहनों में शैली की भावना और अपनी तरह का अनूठा है।
पता: गुलाब सिंह चौक, हिसार

8. हैरिसन ज्वैलर्स

हैरिसन ज्वैलर्स

हिसार के ज्वैलर्स मार्केट में हैरिसन ज्वैलर्स एक भरोसेमंद नाम है। 21 साल से अधिक पुरानी विरासत के साथ, वे हिसार में हॉलमार्क वाले गहनों के ट्रेंडसेटर हैं। हिसार में हैरिसन ज्वैलर्स गोल्ड, सिल्वर, डायमंड, एंटीक सिल्वर और गोल्ड प्लेटेड मूर्तियों (24Kt) में डील करता है।

पता: 156, पालिका बाजार, ओपी। आर्य समाज मंदिर मार्केट, हिसार

9. श्री सच ज्वैलर्स

श्री सच ज्वैलर्स-हिसार में सर्वश्रेष्ठ ज्वैलर्स

अपनी प्रामाणिक शैली के लिए जाने जाने वाले, हिसार में श्री सच ज्वैलर्स के पास सोने, हीरे और चांदी के आभूषणों का एक सुंदर संग्रह है। वे रत्नों और अर्ध-कीमती टुकड़ों का भी व्यापार करते हैं। महान शिल्प कौशल उनके गहनों के हर विवरण में परिलक्षित होता है।

पता: 32, लक्ष्मी मार्केट, पुल तालियां, हिसार

10. एमएस ज्वैलर्स

हिसार में एमएस ज्वैलर्स अपनी विश्वसनीय गुणवत्ता और सेवाओं के लिए प्रसिद्ध है। उनके पास समकालीन से लेकर पारंपरिक तक सभी प्रकार के डिज़ाइन हैं। एमएस ज्वैलर्स शुद्ध सोने, हीरे और कुंदन हॉलमार्क वाले गहनों में डील करता है, जो सभी के लिए नाजुक रूप से दस्तकारी हैं।

पता: ओपी। ओल्ड बिश्नोई मंदिर गेट, वीडियो मार्केट के पास, राधा बाजार, हिसार।

हिसार में सर्वश्रेष्ठ ज्वैलर्स की यह व्यापक सूची पक्षपाती नहीं है। हिसार सूची के जौहरियों को दी गई संख्या यादृच्छिक है। पढ़ने के बाद अपने बहुमूल्य कमेंट्स जरूर बताएं कि हिसार के और कौन से ज्वैलर्स भी लिस्ट में जगह बना सकते हैं

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version