आज अक्षय कुमार ने होली पर रिलीज होने जा रही अपनी नयी मूवी बच्चन पांडे के ट्रेलर का अनावरण किया। बच्चन पांडे को 2014 की तमिल फिल्म जिगरथंडा का रीमेक कहा रहा है है, जो फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित, निश्चय कुट्टांडा द्वारा लिखित और साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित है। बच्चन पांडे फिल्म 18 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

अक्षय कुमार आज से पहले इतने रंगीन अवतार में नज़र नहीं आये है. उनका गैंगस्टर लुक दर्शको को बहुत लुभा रहा है |

बच्चन पांडे के ट्रेलर की शुरुआत मायरा देवेकर से होती है, जो कृति सनोन द्वारा निभाया गया किरदार है, जो अपने दोस्त अरशद वारसी (विशु) को बच्चन पांडे नाम के एक गैंगस्टर पर फिल्म बनाने के लिए साथ आने के लिए राजी कर रही है, अक्षय कुमार बच्चन पांडे, एक खतरनाक गैंगस्टर की भूमिका में रोमांचित करते नज़र आये | फिल्म में जैकलिन, अक्षय कुमार की प्रेमिका के करैक्टर में नज़र आई |

यहां देखें बच्चन पांडे का ट्रेलर

ट्रेलर रिलीज से कुछ घंटे पहले, जैकलीन ने फिल्म से अपना पहला लुक साझा किया और इसे कैप्शन दिया, “सोफी का सपना है जादुई प्रेम कहानी। क्या #BachchhanPaandey kar पाएगा उसकी हर इच्छा पूरी?

https://twitter.com/Asli_Jacqueline/status/1494517077616386048

अक्षय कुमार ने ट्रेलर शेयर करते हुए ट्वीट किया, “धूम धड़ाका रंग पटाखा आओ बना लो टोली… इस बार #BachchhanPaandey ला रहे हैं होली पे गोली !! #BachchhanPaandeyTrailer OUT NOW!

https://twitter.com/akshaykumar/status/149453967432026523

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version