भारतीय टेक स्टार्टअप Ambrane Glares के स्मार्ट चश्मे की पहली जोड़ी भारत में जारी की गई है। नए ग्लेयर्स ओपन-ईयर ऑडियो ग्लास हैं जो फ्रेम में छिपे हुए बिल्ट-इन स्पीकर्स के साथ आते हैं। स्मार्ट ग्लास में ब्लूटूथ v5.1, एक स्पीकर सिस्टम और एक टू लेंस विकल्प शामिल है जो आपको अपने परिवेश के आधार पर लेंस स्विच करने की अनुमति देता है। महज दो घंटे की चार्जिंग में कंपनी सात घंटे की बैटरी लाइफ का दावा करती है। व्यवसाय का दावा है कि स्मार्ट चश्मा यूवी सुरक्षा भी प्रदान करते हैं।

Ambrane Glares का भारत में मूल्य

Ambrane Glares भारत में Rs. 9,999 में लांच हुई है लेकिन इंट्रोडक्टरी ऑफर में अभी 4,999, कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से सिंगल ब्लैक कलर में गोल और चौकोर शेप में खरीदी जा सकती है ।

Ambrane Glares फ़ीचर्स

एम्ब्रेन ग्लेयर्स बिल्ट-इन स्पीकर्स के साथ आते हैं। इसका स्पर्श नियंत्रण चश्मे के कान के ऊपर पर लगा होता है। कंपनी के अनुसार, यह एक माइक्रोफोन से लैस है, और इसमें एचडी सराउंड साउंड फीचर है। उपयोगकर्ता संगीत प्लेबैक को नियंत्रित कर सकते हैं, कॉल स्वीकार या अस्वीकार कर सकते हैं, और स्पर्श नियंत्रण का उपयोग करके ध्वनि सहायकों को बुला सकते हैं। Ambrane Glares ब्लूटूथ v5.1 कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है और iOS और Android दोनों डिवाइस के साथ कम्पेटिबल है।

एम्ब्रेन स्मार्टग्लास में ऐसे लेंस होते हैं जो आरामदायक स्क्रीन समय के लिए नीली रोशनी को रोकते हैं। दो-लेंस विकल्प उपयोगकर्ताओं को उनके परिवेश के अनुसार लेंस को स्वैप करने देता है। Ambrane Glares UV400 प्रमाणित हैं, और कंपनी ने UV किरणों और विकिरण से 99.99 प्रतिशत सुरक्षा प्रदान करने का दावा किया है। स्मार्ट ग्लास में वाटर रेजिस्टेंस के लिए भी IPX4 रेटिंग है।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version