रामनवमी के मौके पर फिल्म आदिपुरुष का नया पोस्टर रिलीज किया गया। फिल्म में प्रभास और कृति सेनन हैं। पोस्टर में प्रभास को धनुष और बाण पकड़े राम अवतार  में दिखाया गया है, जबकि कृति सनोन पारंपरिक पोशाक में नजर आ रही हैं। आदिपुरुष फिल्म ओम राउत द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज़ के भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार और रेट्रोफाइल्स के राजेश नायर द्वारा निर्मित है।

आदिपुरुष फिल्म भारतीय महाकाव्य रामायण का एक रूपांतरण है और यह हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ सहित कई भाषाओं में रिलीज होने के लिए तैयार है।

पोस्टर में हनुमान, राम, सीता, और लक्ष्मण के चरणों में बैठे है | राम और लक्ष्मण ने धनुष, बाण धारण कर रखा है और सीता साथ में खड़ी है | प्रभास भगवान राम की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि कृति सनोन को सीता के रूप में देखा जा रहा है। सैफ अली खान रावण लंकेश की भूमिका निभाएंगे। फिल्म में सनी सिंह भी हैं, जो लक्ष्मण के रूप में नजर आएंगे।

फिल्म का पहला लुक 2022 में जारी किया गया था। आदिपुरुष फिल्म हिंदू महाकाव्य रामायण पर आधारित है और 16 जून, 2023 को रिलीज होगी। फैंस आदिपुरुष की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और बॉक्स ऑफिस पर एक ब्लॉकबस्टर होने की उम्मीद कर रहे हैं।

टी-सीरीज़ और प्रभास ने आदिपुरुष फिल्म के पोस्टर को अपने ट्विटर हैंडल पर टैगलाइन के साथ साझा किया, “Mantron se badhke tera naam

Jai Shri Ram”

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version