आदिपुरुष – प्रभास की अपकमिंग फिल्म का टीजर 2 अक्टूबर को अयोध्या में रिलीज होगा और उससे पहले मेकर्स ने फिल्म का टीजर पोस्टर रिलीज कर दिया है.

ओम राउत के निर्देशन में बनी आदिपुरुष का टीजर 2 अक्टूबर को अयोध्या में रिलीज किया जाएगा. इससे पहले, प्रभास ने अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में फिल्म के पोस्टर साझा किए। आदिपुरुष में प्रभास के अलावा सैफ अली खान, कृति सेनन और सनी सिंह अहम भूमिका में हैं।

प्रभास की आदिपुरुष 12 जनवरी, 2023 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह फिल्म कई भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

30 सितंबर को प्रभास ने अपनी अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष का टीजर पोस्टर शेयर किया था. टीज़र पोस्टर में, अभिनेता अपने घुटनों में से एक पर बैठे दिखाई दे रहे हैं और वह धनुष और बाण लिए आकाश की ओर देख रहे हैं।

फर्स्ट लुक को साझा करते हुए, प्रभास ने पोस्ट को कैप्शन दिया, ” Aarambh (Beginning)  Join us as we embark on a magical journey on the Sarayu River Bank in Ayodhya, UP. #AdipurushInAyodhya. Unveil the first poster and teaser of our film with us on Oct. 2 at 7:11 PM! #AdipurushTeaser #Adipurush releases IN THEATRES on January 12, 2023 in IMAX & 3D!

आदिपुरुष के बारे में

आदिपुरुष महाकाव्य रामायण पर आधारित एक पौराणिक फिल्म है। तन्हाजी: द अनसंग वॉरियर फिल्म निर्माता ओम राउत द्वारा निर्देशित। फिल्म में प्रभास भगवान राम और सैफ अली खान लंका का रावण की भूमिका निभा रहे हैं। आदिपुरुष 2023 की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। आदिपुरुष फिल्म की कहानी अयोध्या के राजा राघव का अनुसरण करती है, जिन्होंने 7000 साल पहले लंका द्वीप की यात्रा की थी – अपनी पत्नी जानकी को बचाने के लिए, जिसे राजा लंकेश ने अपहरण कर लिया था। जानकी के रोल में कृति सेनन और लंकेश के रोल में सैफ अली खान नजर आएंगे।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version