ताइवान की इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी एसर ने सोमवार को अपनी Swift Go सीरीज के तहत भारत में अपना Swift Go 14 लैपटॉप लॉन्च किया। यह गो-गेटर्स के लिए डिज़ाइन किया गया है जो एक नए, पतले और हल्के डिज़ाइन में ठोस प्रदर्शन की मांग करते हैं। लैपटॉप में नवीनतम AMD Ryzen™ प्रोसेसर हैं जो गति और शक्ति प्रदान करते हैं। नैरो-बेज़ेल 14-इंच डिस्प्ले vivid रंग और स्पष्ट दृश्य प्रदान करता है। यह लैपटॉप लंबे समय तक चलने वाली बैटरी से भी लैस है जो केवल 30 मिनट की चार्जिंग में 4 घंटे की बैटरी लाइफ प्रदान कर सकता है।

Acer Swift Go 14  की शुरुआती कीमत  62,990 रुपये है। यह एसर वेबसाइट और अन्य ऑनलाइन वेबसाइट जैसे अमेज़ॅन, क्रोमा और एसर ई-स्टोर पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। लैपटॉप विंडोज 11 प्री-इंस्टॉल के साथ आता है, जो उपयोगकर्ताओं को नवीनतम सुविधाएँ और सुरक्षा अपडेट प्रदान करता है। वर्तमान में, लैपटॉप दो कलर में उपलब्ध है: सिल्वर और ग्रीन।

Acer Swift Go 14 PCI Gen 4 SSD स्टोरेज के 2TB तक और AMD Ryzen 7000 श्रृंखला CPU द्वारा संचालित 16GB तक LPDDR5 रैम प्रदान करता है। लैपटॉप में 14 इंच की स्क्रीन के साथ 2.8K OLED डिस्प्ले है। इसमें Acer ExaColor भी है, जो D65 (एक लोकप्रिय रंग मानक) के पास प्रदर्शन रंगों को अनुकूलित करके वास्तविक रंग और बेहतर अनुभव प्रदान करता है। इसमें Wi-Fi और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी है, जिससे इंटरनेट या अन्य उपकरणों से कनेक्ट करना आसान हो जाता है। इसमें एक बैकलिट कीबोर्ड है जो कम रोशनी वाले वातावरण में टाइपिंग को आसान बनाता है। लैपटॉप में एक एचडी वेबकैम भी है जो वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग या ऑनलाइन मीटिंग के लिए स्पष्ट वीडियो प्रदान करता है।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version