यामी गौतम की थ्रिलर ए थर्सडे का पहला ट्रेलर गुरुवार 10 फरवरी को रिलीज हो गया है और यह काफी आशाजनक लग रहा है। ए थर्सडे फिल्म बेहज़ाद खंबाटा द्वारा निर्देशित है और नेहा धूपिया, डिंपल कपाड़िया, अतुल कुलकर्णी और करणवीर शर्मा भी हैं।

इससे पहले ए थर्सडे के टीज़र में, यामी को किंडरगार्टन से गुजरते हुए दिखाया गया था, जिसकी पृष्ठभूमि में ‘ट्विंकल ट्विंकल लिटिल स्टार’ गाना बज रहा था। यामी ने पहली बार सस्पेंस थ्रिलर में हाथ आजमाया है।

ए थर्सडे के ट्रेलर की शुरुआत किंडरगार्टन की शिक्षिका नैना जायसवाल (यामी) से होती है, जो कोलाबा पुलिस स्टेशन को फोन करके सूचित करती है कि उसने 16 बच्चों का अपहरण कर लिया है। अगले दृश्य में नेहा को एक पुलिस अधिकारी के रूप में उससे निपटने का प्रयास करते हुए दिखाया गया है, लेकिन वह एक अन्य पुलिस वाले जावेद खान से बात करने पर जोर देती है। अतुल कुलकर्णी (जावेद खान) पुलिस वाले के रूप में प्रकट होता है जो उसे उसकी मांगों पर चर्चा करने के लिए राजी करता है। अगले सीन में, एक न्यूज एंकर द्वारा उसे पागल करार देने के बाद, यामी स्कूल के बाहर तैनात पुलिस पर फायर करती है। आखिर में डिंपल कपाड़िया देश की प्रधानमंत्री के रूप में ट्रेलर में नजर आती हैं.

ए थर्सडे  17 फरवरी को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रीमियर होगी |  आरएसवीपी मूवीज और ब्लू मंकी फिल्म्स ने इस सस्पेंस ड्रामा में सहयोग किया।

ट्रेलर को शेयर करते हुए यामी गौतम ने लिखा, “एक प्ले स्कूल टीचर एक दिन में क्या कर सकता है? खैर, मैं पूरे देश को हिला देने वाली हूं। #DisneyPlusHotstarMultiplex #AThursdayOnHotstar।”ए थर्सडे

ए थर्सडे ट्रेलर यहाँ देखे

 

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version