पारस इंस्टीट्यूट ऑफ कॉमर्स प्राइवेट लिमिटेड सीए पाठ्यक्रमों की तैयारी करने वाले छात्रों पर प्रभाव डालने के लिए शिक्षा के क्षेत्र में मदद के लिए लगातार काम कर रहा है। उनकी मदद और मार्गदर्शन से, छात्रों को सीए पाठ्यक्रमों को चुनने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

एक उपयुक्त करियर विकल्प का चुनाव छात्र के जीवन के पाठ्यक्रम को प्रभावित करता है। सही समय पर सोच-समझकर लिए गए फैसले लेने से अच्छे मौके मिल सकते हैं। इसलिए, पारस इंस्टीट्यूट ऑफ कॉमर्स प्राइवेट लिमिटेड ने 11 वीं और 12 वीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्रों के लिए और 12 वीं कक्षा की परीक्षा में बैठने वाले छात्रों के लिए सीए फाउंडेशन कोर्स कब शुरू किया जाए, इस पर एक वेबिनार आयोजित करने की पहल की है। वेबिनार सीए क्षेत्र में एक आशाजनक कैरियर के इच्छुक छात्रों के लाभ के लिए है। 27 मार्च, 2022 को दोपहर 12 बजे से सीए फाउंडेशन कोर्स कब शुरू किया जाए, इस पर वेबिनार आयोजित किया जाएगा।

सीए फाउंडेशन कोर्स कब शुरू करें पर एक करियर मार्गदर्शन वेबिनार

पारस इंस्टीट्यूट ऑफ कॉमर्स भारत में सीए कोचिंग के लिए सबसे अच्छे संस्थानों में से एक है। हर साल, यह छात्रों के लिए करियर मार्गदर्शन वेबिनार आयोजित करता है ताकि चार्टर्ड अकाउंटेंसी क्षेत्र में अपना करियर शुरू करने से पहले उन्हें सही जानकारी मिल सके।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version