हिसार हरियाणा के सबसे व्यस्त और विकासशील शहरों में से एक है। हालांकि हिसार विकास के चरण में है, लेकिन सबसे अच्छी बात यह है कि हिसार के लोग ट्रेंडी और फैशनेबल हैं। वहाँ कई शीर्ष रेटेड सैलून हैं जहाँ से आप शीर्ष पायदान के बाल कटाने और पूर्ण मेकओवर प्राप्त कर सकते हैं। आश्चर्य है कि हिसार में सबसे अच्छा सैलून कौन सा है? चिंता न करें, हम मदद कर सकते हैं! हिसार में सर्वश्रेष्ठ हेयर सैलून की हमारी सूची देखें जो शहर में सर्वश्रेष्ठ बाल और मेकअप सेवाएं प्रदान करते हैं।

1. फ्यूजन सैलून

फ्यूजन सैलून-हिसार में सर्वश्रेष्ठ हेयर सैलून

फ्यूजन सैलून हिसार में एक यूनिसेक्स हेयर और ब्यूटी सैलून है। यह उत्कृष्ट सेवाएं, अच्छा माहौल प्रदान करता है और अच्छी स्वच्छता बनाए रखता है। पेशेवर कर्मचारी और उनका सौहार्दपूर्ण व्यवहार केक पर आइसिंग करते हैं। ग्राहक उन हेयर स्टाइलिस्टों में से चुनने के लिए स्वतंत्र हैं जिनसे वे अपना हेयरकट अपॉइंटमेंट बुक करना चाहते हैं। तो आप हमेशा अपने पसंदीदा के लिए जा सकते हैं! सैलून स्वच्छ है और हर सुरक्षा मानकों का पालन करता है। हिसार में फ्यूजन सैलून ब्राइडल मेकअप, त्वचा उपचार, बालों का रंग, स्ट्रेटनिंग, केराटिन, हेयर कट और स्टाइल और वैक्सिंग प्रदान करने के लिए विशिष्ट है।

पता: एससीओ-90-91, पीएलए, शॉपिंग कॉम्प्लेक्स, हिसार

2. एडवांस कट यूनिसेक्स सैलून

एडवांस कट यूनिसेक्स सैलून -हिसार में हेयर सैलून

एडवांस कट सैलून हिसार में पुरुषों और महिलाओं के लिए विविध प्रकार की सेवाओं की पेशकश करने वाला एक शीर्ष ब्यूटी सैलून है। उनका दोस्ताना और पालन-पोषण करने वाला स्टाफ बेहतरीन, अप-टू-डेट हेयरकट, हेयर स्टाइलिंग, बालों का रंग और अन्य उपचार देने के लिए समर्पित है। एडवांस कट यूनिसेक्स सैलून अपने ग्राहकों के लिए प्रभावी उपचार सुनिश्चित करने के लिए उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों और सर्वोत्तम उपकरणों का उपयोग करता है। हिसार के इस सैलून में ग्राहक हेयरकट से लेकर शानदार ट्रीटमेंट जैसे बॉडी स्पा और नैचुरल फेशियल का अनुभव ले सकते हैं।

पता: एससीओ 103, पहली मंजिल, प्ला शॉपिंग कॉम्प्लेक्स, दिल्ली रोड, हिसार

3. लवली सैलून

लवली सैलून-हिसार में सर्वश्रेष्ठ हेयर सैलून

हिसार में लवली सैलून पेशेवर हेयर स्टाइलिंग के लिए हिसार में सबसे अच्छे सैलून में से एक है। प्यारा सैलून एक आदर्श रूप के लिए बाल कटाने, बालों का रंग, देखभाल और स्टाइल में अद्वितीय और आधुनिक रुझान प्रदान करता है। हिसार में लवली सैलून एक ऐसी जगह है जहां आपको लोरियल प्रोफेशनल उत्पाद और प्रो-केराटिन उपचार जैसे नए स्थायी बालों के रंग की सेवाएं मिलेंगी। लवली सैलून के कर्मचारी सौहार्दपूर्ण और प्रतिभाशाली हैं। किसी भी बालों की देखभाल, उपचार और बदलाव के लिए, हिसार में लवली सैलून सबसे अच्छा है।

पता: मॉडल टाउन, हिसार

4. प्रधानाध्यापक सैलून

प्रधानाध्यापक सैलून- एपिक हेयर सैलून हिसार

हिसार में हेडमास्टर्स सैलून प्रमुख बाल, त्वचा, शरीर, हाथ और पैरों की सेवाओं के लिए वन-स्टॉप डेस्टिनेशन है। हिसार में यह सैलून यूरोपीय मानकों के अनुरूप पेशेवर सेवाएं प्रदान करता है। पहला हेडमास्टर सैलून साल 2002 में शहर के खूबसूरत चंडीगढ़ में शुरू किया गया था। हेडमास्टर्स की जम्मू और कश्मीर, पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, असम, जयपुर आदि में अपनी शाखाएँ हैं। हिसार में हेडमास्टर सैलून हेयर, ब्यूटी, नेल्स, बॉडी स्पा, मेकअप, ब्राइडल और प्री-ब्राइडल से संबंधित सेवाएं प्रदान करता है।

पता: मेहता टॉवर, गुरुद्वारा रोड, मॉडल टाउन

5. मेकअप मंत्र यूनिसेक्स सैलून

मेकअप मंत्र यूनिसेक्स सैलून -हिसार में सर्वश्रेष्ठ हेयर सैलून

मेकअप मंत्रा सैलून हर ऐसी सेवा प्रदान करता है जो आपको चमक और चमक प्रदान कर सकती है। मेकअप मंत्र आपकी सेवा शुरू करने से पहले विशेषज्ञ परामर्श देता है ताकि आप जान सकें कि आपको कैसे और क्या मिल रहा है। हिसार में सर्वश्रेष्ठ सैलून सेवाएं प्राप्त करने के लिए, आपको हिसार में मेकअप मंत्र सैलून जाना चाहिए। वे आपको अपने बड़े दिन के लिए लाड़ प्यार करने के लिए विभिन्न दुल्हन पैकेज प्रदान करते हैं। पुरुषों और महिलाओं के लिए, वे बाल, त्वचा और अन्य सभी आवश्यक उपचार सेवाएं प्रदान करते हैं।

पता: एस.सी.ओ 83, पहली मंजिल, पीएलए शॉपिंग कॉम्प्लेक्स, हिसार

6. एपिक यूनिसेक्स सैलून

एपिक यूनिसेक्स सैलून-हिसार में शीर्ष हेयर सैलून

एपिक यूनिसेक्स सैलून भी पुरुषों और महिलाओं के लिए हिसार में सबसे अच्छे सैलून में से एक है। कर्मचारी स्वभाव से अनुभवी और मैत्रीपूर्ण है। हिसार में एपिक यूनिसेक्स सैलून द्वारा प्रदान की जाने वाली सेवाओं में हेयर स्टाइलिंग और मेकअप शामिल हैं। बालों के उपचार और मेकओवर पर विशेषज्ञ की सलाह लेने के लिए एपिक यूनिसेक्स सैलून में जाना चाहिए।

पता: एससीओ-94, पीएलए शॉपिंग कॉम्प्लेक्स, यूएस पोलो, पहली मंजिल, हिसार

7. लक्मे सैलून

लक्मे सैलून-हिसार में सर्वश्रेष्ठ हेयर सैलून

लैक्मे सैलून हिसार में सबसे अच्छे हेयर एंड ग्रूमिंग सर्विस सेंटर में से एक है। हिसार में लक्मे सैलून देश की पहली सैलून श्रृंखला का हिस्सा है जिसमें पेशेवर ब्यूटीशियन और हेयर स्टाइलिस्ट शामिल हैं। चहल-पहल भरे शहर के जीवन से तरोताज़ा महसूस करने के लिए, लैक्मे सैलून एक भव्य माहौल प्रदान करता है। वे आपके लिए प्राकृतिक चमक लाने के लिए विश्वसनीय लैक्मे उत्पादों का उपयोग करते हैं।

पता: डीएसएस 1, जिम खाना क्लब के सामने, पीएलए, हिसार

8. शहनाज हुसैन सिग्नेचर सैलून

. शहनाज हुसैन सिग्नेचर सैलून-हिसार में हेयर स्पा की कीमत

हिसार में शहनाज़ हुसैन सिग्नेचर सैलून सैलून उद्योग में अग्रणी नामों में से एक है। यह सभी प्रकार की ग्रूमिंग सेवाओं के लिए वन-स्टॉप डेस्टिनेशन है। हिसार में शहनाज हुसैन सिग्नेचर सैलून में शहर और शहर के आसपास के ग्राहक हैं। शहनाज़ हुसैन सैलून के कर्मचारी ग्राहकों के विभिन्न अनुरोधों को संभालने के लिए विनम्र और कुशल हैं। वे सौंदर्य देखभाल, त्वचा देखभाल, और खोपड़ी विकारों के लिए ब्रांडेड शहनाज़ हुसैन फॉर्मूलेशन की पेशकश और उपयोग करते हैं।

पता: 90ई, पुराना ग्रामीण बैंक, जिंदल चौक

9. मिरर सैलून

मिरर सैलून-हिसार में सर्वश्रेष्ठ हेयर सैलून

हिसार में मिरर सैलून लाजपत नगर में स्थित है, जो फेशियल और हेयर स्पा के लिए सर्वोत्तम सेवा और ब्रांडेड उत्पाद प्रदान करता है। अनुभवी कर्मचारियों द्वारा दिए गए बाल कटवाने की अत्यधिक अनुशंसा की जाती है। हिसार का यह सैलून हिसारवासियों और आसपास के इलाकों के लोगों के बीच मशहूर है।

पता: डीएसएस 130- 131, ओल्ड कोर्ट कमर्शियल कॉम्प्लेक्स, लाजपत नगर, हिसार

10. सैलून

. सैलून

सैलून माल रोड पर सिटी प्लाजा में स्थित हिसार में एक प्रमुख सैलून है। अच्छी तरह से अनुभवी स्टाफ आतिथ्य शहर प्रसिद्ध है। ग्राहकों की संतुष्टि उनका अंतिम लक्ष्य है। उनके द्वारा प्रदान की जाने वाली सेवाएं बाल कटाने, स्पा, फेशियल, मैनीक्योर, पेडीक्योर, ब्राइडल मेकअप, त्वचा कायाकल्प उपचार और बहुत कुछ हैं।

पता: सिटी प्लाजा, माल रोड, हिसार

तो ये थे हिसार के कुछ बेहतरीन सैलून। अगर आपको लगता है कि सूची में शामिल होने के लिए हिसार का कोई और सैलून होना चाहिए, तो कमेंट सेक्शन में इसका उल्लेख करें। हमारे दर्शकों से सुनना पसंद है

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version